July 24, 2024

राष्ट्र की परम्परा

हिन्दी दैनिक-मुद्द्दे जनहित के

अंधेरी में मेधावी छात्रों का सम्मान समारोह संपन्न

मुंबई (राष्ट्र की परम्परा)
अंधेरी ( पूर्व) के एमआईडीसी में सामाजिक संस्था प्रदीप शर्मा विद्यार्थी सेना की ओर से बारहवीं की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए मेधावी छात्रों का सम्मान समारोह आयोजित कर उन्हें सम्मानित किया । इस मौके पर पीएस फाउंडेशन के अध्य्क्ष प्रदीप शर्मा ने कहा कि पीएस फाउंडेशन प्रतिभावान छात्रों के लिए ऐसी लाइब्रेरी खोलकर उनका मदद करना चाहता है, जहां बच्चों को पढ़ने लिखने के लिए हर तरह की सुविधा मिल सके। प्रतिभावान छात्रों को हम हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए हमेशा तैयार हैं। उन्होंने कहा कि बच्चे जब पढ़ेंगे-लिखेंगे, तभी राष्ट्र और समाज तरक्की करेगा। शर्मा ने बताया कि पीएस फाउंडेशन लोगों के

चिकित्सकीय सुविधा के मामले में पीछे नहीं है। हमने लोगों की सुविधा के लिए चलता-फिरता दवाखाना खोला है, जिसकी एम्बुलेंस दिन-रात अंधेरी में दौड़ रही है और लोगों को फ्री में दवा उपलब्ध करा रही है। बड़ी संख्या में लोग इस ‘चलता-फिरता’ दवाखाने का लाभ उठा रहे हैं।

इस अवसर पर अतिथि के रूप में पीएस फाउंडेशन महिला स्वावलंबन समिति की अध्य्क्ष स्वीकृति प्रदीप शर्मा, सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी अविनाश धर्माधिकारी, अजय चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष अजय तिवारी ,प्रदीप शर्मा विद्यार्थी सेना के अध्यक्ष व कार्यक्रम आयोजक सौरभ उमेश उपाध्याय, आजाद उपाध्याय, अशोक दुबे, मनीष पटेल, सागर त्रिपाठी, नागव राव सूर्यवंशी, रामसकल राजभर, रोहित मोरे, नवीन चंडालिया सहित बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे।