July 16, 2024

राष्ट्र की परम्परा

हिन्दी दैनिक-मुद्द्दे जनहित के

बुलेरो व ट्रेक्टर दुर्घटना में चालक एवं युवती घायल इलाज के भेजे जाने के बजाए उल्टा हंगामा

ट्रैक्टर स्वामी ने पट्टीदारों की कास्तकारी जमीन वर्षों से जबरिया किया है कब्जा एसडीएम भाटपार रानी ने पूर्व में कराए हैं अतिक्रमण हटाए जाने को नोटिस चस्पा

भाटपार रानी/देवरिया (राष्ट्र की परम्परा)

देर रात समय लगभग 8,00 बजे के करीब एम बोलेरो गाड़ी संख्या यूपी 53 आरएल 1213 एवं एक स्वराज ट्रैक्टर में आपस में गंभीर टक्कर हो गया वे ट्रेक्टर स्वामी दलन छापर गांव के कुछ दबंग किस्म के लोग थे जो अपने ही पट्टीदार की कास्तकारी जमीन पर विगत कई वर्षों पूर्व से कब्जा जमाए हुए हैं। बताया जा रहा है कि वे जावडीह ग्राम भाटपार रानी के तरफ छत का छज्जा ढलाई कर अपने घर दलन छापर के तरफ वापस आ रहे थे। वहीं उनके ट्रैक्टर में एक हेड लाइट के नहीं जलने से गंभीर रूप में दुर्घटना हो गई है।
प्राप्त समाचार के मुताबिक सूत्र बता रहे हैं कि ट्रैक्टर एवं छज्जा ढलाई मशीन की भी कोई वैध कागजात नहीं है। जो ट्रैक्टर में हेड लाइट का नहीं जलना ही दुर्घटना का मुख्य वजह बताया जा रहा है वहीं आमने सामने के टक्कर में बोलेरो गाड़ी चला रहे वाहन स्वामी संजीव तिवारी के चोटिल होने एवं उसमें सवार एक लड़की शिल्पी राय पुत्री गौतम राय उम्र करीब 27 वर्ष के गंभीर रूप में घायल हो जाने पर फिर उसे इलाज हेतु भाटपार रानी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाए जाने व रेफर हो कर देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज देवरिया तथा वहां से पुनः उसे गोरखपुर रेफर भेजे जाने की खबर है। इस बीच दबंग ट्रेक्टर चालक एवं उसके समर्थकों द्वारा बलेरो के अंदर घायल का इलाज के लिए ले जाने/ भेजे जाने के बजाए उल्टा हंगामा किए जाने की भी खबर है जो मनबढ़ एवं दबंग बताए जा रहे हैं खबर सूत्रों से।