July 13, 2024

राष्ट्र की परम्परा

हिन्दी दैनिक-मुद्द्दे जनहित के

दो बाइकों की टक्कर में छात्र समेत दो की मौत

रानीपुर/आजमगढ़(राष्ट्र की परम्परा)। क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर बुधवार की सुबह दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिससे एक छात्र सहित दो की मौत हो गई।
सरायलखंसी थाना के अछार गांव निवासी शिवानंद (28) पुत्र मनोज राम अपनी बाइक से अपने भाई के ससुराल चकभीखा गांव जा रहा रहा था। वह डी फार्मा का छात्र था। जबकि दूसरी तरफ आजमगढ़ जनपद के मुबारकपुर थाना के गुजरपार गांव निवासी निरंजन (27) पुत्र अवधू अपने गांव से रानीपुर की तरफ आ रहा था। अभी दोनाें रानीपुर थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर शमसाबाद गांव के पास पहुंचे थे कि दोनों की बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण आमने- सामने टक्कर गई। दोनों बाइक की टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर आस- पास के लोग मौके पर पहुंच गए। हालांकि तब तक शिवानंद की मौके पर ही मौत हो गई थी। कुछ लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। वही गंभीर रूप से घायल निरंजन को एंबुलेंस की मदद से मुहम्मदाबाद सीएचसी पर पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों के पास मिले दस्तावेज के आधार पर पुलिस ने दोनों की पहचान की और तत्काल इसकी सूचना परिजनों को दी। जानकारी मिलने के बाद आजमगढ़ निवासी मृतक में के परिजन मुहम्मदाबाद गोहना सीएचसी पर पहुंचे, जबकि अछार गांव निवासी के मृ़तक रानीपुर थाना पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

दो युवकों की मौत से परिजन थे बेहाल

रानीपुर थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर हुए हादसे में दो परिवार के दो युवकों की मौत से दोनों के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था। एक तरफ मुहम्मदाबाद गोहना सीएचसी तो दूसरी तरफ रानीपुर थाने पर चीख पुकार मची रही। सीएचसी पर पहुंची पुलिस ने सभी आवश्यक कार्रवाई कर दोनों शवों को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा।