July 16, 2024

राष्ट्र की परम्परा

हिन्दी दैनिक-मुद्द्दे जनहित के

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री नव निर्वाचित सांसद पीयूष गोयल ने उत्तर मुंबई में महायुति पदाधिकारियों के साथ संवाद कार्यक्रम किया

मुंबई, (राष्ट्र की परम्परा)
देशभर में 2024 के लोकसभा चुनाव के नतीजे एनडीए सरकार के पक्ष में हैं और नई सरकार का गठन और कैबिनेट मंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह दिल्ली में संपन्न हुआ है। मुंबई से उत्तर मुंबई के सांसद पीयूष गोयल ने इस कैबिनेट में वाणिज्य मंत्री के रूप में शपथ ली है। 11 जून को उत्तर मुंबई में चुनाव जीतने के बाद केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का पहला सार्वजनिक संवाद कार्यक्रम बड़े भव्य तरीके से आयोजित किया गया।
कांदिवली पश्चिम के रघुलीला मॉल के जैस्मीन और लोटस बैंक्वेट हॉल में आयोजित कार्यक्रम में महायुति के सभी पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारी ने भाग लिया।
इस मौके पर केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल के बधाई भाषण में गोपाल शेट्टी ने उत्तर मुंबई के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की सराहना की और जनता को धन्यवाद दिया।
विधान परिषद समूह नेता वि.प्रवीण दरेकर, वि. अतुल भातखलकर, विधान परिषद सदस्य भाई गिरकर, वि.योगेश सागर, वि.मनीषा चौधरी, वि. सुनील राणे ने इस महा सम्मेलन को संबोधित किया।
केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि बूथ कार्यकर्ता ही नेता हैं और उन्होंने कहा कि बूथ कार्यकर्ता भविष्य में अपने-अपने बूथ का नेतृत्व करेंगे ।
केंद्रीय मंत्री ने आने वाले समय में उत्तर मुंबई में विकास कार्यों को लेकर दिशा निर्देश दिए हैं।
पीयूष गोयल ने उत्तर मुंबई की छह की छह विधानसभा और नगर निगम के सभी वार्डों का चुनाव जीतने का निश्चय जाहिर किया है।
इस अवसर पर विधान परिषद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी किरण शेलार उपस्थित थे और गोयल ने अपने भाषण में उन्हें भारी मतों से जिताने की योजना प्रस्तुत की।
मुंबई में महायुति के विजयश्री और पीयूष गोयल का उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या के दुग्ध शर्करा योग पर उत्तर मुंबई भाजपा जिले की ओर से प्रभु श्री राम की मूर्ति और माला भेंट करके भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम का प्रस्ताविक भाषण जिला अध्यक्ष गणेश खणकर ने किया और सूत्र संचालन महासचिव निखिल व्यास ने किया ।