July 16, 2024

राष्ट्र की परम्परा

हिन्दी दैनिक-मुद्द्दे जनहित के

तीसरी बार मोदी पीएम बने तो भारत दुनिया में और यूपी देश में नम्बर वन बनेगा

गृहमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में जनसभा को किया सम्बोधित

बलिया(राष्ट्र की परम्परा)l पीओके हमारा है और इसे हम लेकर रहेंगे, गुजराती जो संकल्प लेते हैं उसे पूरा करते हैं। राम मंदिर का संकल्प पूरा हुआ, कश्मीर से 370 हटाने का संकल्प पूरा हुआ, अब पीओके लेने की बारी है। गुजराती हिसाब-किताब में पक्के होते है। एक बार में कई काम करते हैं। कहा कि एक ही बार में यदि तीन काम हों तो वह करना चाहिए। कहा कि नीरज शेखर को वोट देने से एक साथ तीन काम होगा। नीरज सांसद बनेंगे, मोदी पीएम बनेंगे और स्व चन्द्रशेखर को श्रद्धांजलि मिलेगी।

गृहमंत्री अमित शाह ने शहर से सटे माल्देपुर मोड़ के पास भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में बुधवार को आयोजित चुनावी जनसभा में दोपहर ठीक ढाई बजे मंच पर आते ही बिना किसी औपचारिकता के माइक संभाला। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को दुनिया में पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बना दिया है। इस बार मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश दुनिया में नंबर वन और यूपी देश में नंबर वन बनेगा। गृहमंत्री ने कहा कि नीरज शेखर को मैंने भाजपा ज्वाइन कराया है। पूरा जीवन ये भाजपा के सिपाही बने रहेंगे। नीरज को मिला एक-एक वोट मोदी को पीएम बनाने के काम आएगा। कहा कि बलिया के लोगों ने वीरेन्द्र सिंह मस्त को वोट दिया तो कश्मीर से धारा 370 समाप्त हुआ। कहा कि पीओके को लेकर कांग्रेस वाले डराते हैं। राहुल बाबा हम भाजपा वाले एटम बम से नहीं डरते। पीओके हमारा है और इसे हम लेकर रहेंगे।

वोट की ताकत को समझाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश से आतंकवाद समाप्त किया। कांग्रेस, सपा व बसपा राज में बम धमाके होते थे और कोई कुछ नहीं करता था। देश ने देखा कि पूरी व पुलवामा में हमला हुआ तो मोदी ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवाद का खात्मा किया। यही नहीं, मोदी ने देश से नक्सलवाद समाप्त किया। याद दिलाया कि यूपी में सपा-बसपा के दौर में माफिया परेशान करते थे। भाजपा सरकार आयी तो मुख्यमंत्री योगी ने माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा किया। भाजपा ने पूर्वांचल को मच्छर और माफिया को खत्म किया। पूर्वांचल में अब कट्टे की जगह ब्रम्होस बनते हैं। बूचड़खाने की जगह गोशाला बन रहा है। शाह ने कहा कि सपा शासन में बिजली चार घण्टे ही आती थी। हां, रमजान में पूरी बिजली आती थी। लेकिन वोट की ताकत है कि भाजपा सरकार में 18 घंटे बिजली आती है। कांग्रेस पिछड़ा विरोधी पार्टी है। कर्नाटक और हैदराबाद में धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण दिया। जब तक भाजपा का एक भी सांसद है पिछड़े वर्गों के आरक्षण को हाथ नहीं लगाने देंगे।
मोदी ने उत्तर प्रदेश में 14 एक्सप्रेस वे बनाया है। 209 एयरपोर्ट हैं। 12 शहरों में मेट्रो चलाने का काम किया। 22 मेडिकल कालेज बन रहे हैं। दो एम्स बने हैं। 24 लाख हेक्टेयर सिंचाई का काम हुआ। ट्रिपल आईटी, मेगा फूडपार्क बन रहा है। उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का काम मोदी ने किया है। कहा कि बलिया में मेडिकल कॉलेज एक साल में बनेगा। जिले में हुए विकास कार्यों की फेहरिस्त गिनाते हुए कहा कि बलिया में 75 हजार आवास बने हैं। दो लाख 20 हजार गैस सिलेंडर दिये हैं। चार लाख 23 हजार किसानों को सम्मान निधि दिया है। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, राज्यमंत्री रजनी तिवारी, मंत्री दानिश आजाद अंसारी, सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, विधायक मनोज पाण्डेय, विजय बहादुर दूबे,उपेंद्र तिवारी, आनंद शुक्ल आदि लोग उपस्थित रहे । संचालन राजीव मोहन चौधरी ने किया।