October 22, 2024

राष्ट्र की परम्परा

हिन्दी दैनिक-मुद्द्दे जनहित के

अर्शी खान का मामला,ले रहा हर रोज नया मोड़ हो रहा नया खुलासा

कल तक पुलिस की कसीदे पढ़ने वाली अर्शी ने पुलिस पर उठाया सवाल

देवरिया(राष्ट्र की परम्परा) देवरिया में पिछले दिनों अपने सहयोगी सुनैना के मारपीट मामले में न्याय दिलाने के उद्देश्य से देवरिया आयी अर्शी खान बहुचर्चित मॉडल अब अपने बुने जाल में फसती नजर आ रही है।बताते चले कि कुछ दिनों से अभिनेत्री अर्शी खान देवरिया में जमी हुई है,ये अपने मैनेजर के साथ हुए बदसलूकी और मारपीट की घटना में न्याय दिलाने आयी थी, लेकिन मामला इसके उलट अर्शी खान के ईर्द गिर्द घूमता हुआ नजर आ रहा है l अर्शी खान द्वारा बताया गया की देवरिया निवासी एक युवक ने उनके साथ काफी मानसिक शोषण किया तो उसको मैंने सबक सिखाने के लिए, युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और वह जेल भी गया , उसी का मित्र अभिषेक शर्मा ने पिछले वर्ष अक्टूबर माह में मुझसे मुलाकात किया व नजदीकिया बढ़ा कर ढेर सारे प्राइवेट वीडियो बना लिए। युवक ने मुझे ब्लैक मेल करना शुरू किया और मेरा मानसिक उत्पीड़न करते हुए कोर्ट में
गवाही व पैरवी करने से रोक रखा।मुझसे बचने के उद्देश्य से अभिषेक शर्मा देवरिया आ कर एक जिम का संचालन करने लगा ।मैं अपने वीडियो मामले में पहले भी आकर समझौता करना चाहा पर नही मानने पर अपने मैनेजर को भेजा मेरा शोषण करने का मन बना चुके शर्मा ने मेरे मैनेजर से अपने सहयोगियों के साथ मारपीट करने लगा इस प्रकरण पर शर्मा समेत चार युवकों पर कोतवाली देवरिया सदर में धारा 323,341,354,504 में मुकदमा दर्ज है। पुलिस एक मुकदमे में जॉच कर रही है ।इसी बीच अभिषेक शर्मा की तरफ से अभिनेत्री अर्शी खान की कई वीडियो कई व्हाट्स ग्रुपों सहित सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।
अर्शी ने बताया की मेरा व्यक्तिगत नंबर भी वायरल कर दिया गया है। लगातार दो दिन से विडियो और आडियो के वायरल होने का शिलशिला जारी है पर अभियुक्त पुलिस के पकड़ से बाहर है ।